बदमाशों ने CMS को घर में घुसकर मारी गोली

महोबा —  पुलिस से बेख़ौफ़ तीन सशस्त्र बदमाशों ने घर मे घुसकर जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस को गोली मार सनसनी फैला दी है। देर रात हुई इस गोली कांड की वारदात से समूचे नगर में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।आनन-फानन में प्रभारी सीएमएस को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

दरअसल मामला महोबा शहर के सबसे घनी आबादी के बीच स्थित डाक बंगला मैदान स्थित प्रभारी सीएमएस डॉ आरपी मिश्रा के निजी आवास का है । जो कि बीती देर रात 11 बजकर 15 मिनिट पर जिला अस्पताल से ड्यूटी के बाद घर पहुंचे ही थे। वहीं पहले ही से मकान के बगल में अंधेरे का फायदा लेकर छिपे तीनों बदमाश घर मे आ धमके और अंदर आकर फायरिंग शुरू कर दी ।

पत्नी और बच्चों को बचाते समय एक गोली डॉक्टर के पेट मे जा घुसी और डॉक्टर खून में लतपथ जमीन पर जा गिरे ।  देखते ही देखते परिजनों में कोहराम मच गया । पड़ोसियों और पुलिस की मदद से घायल डॉक्टर को जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती किया गया। बातया जा रहा है कि ये बदमाश लूट के इरादे घर में घुसे थे।  

फिलहाल डॉक्टर के आवास में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस सुरक्षा तैनात की गयी है । इस मामले को लेकर एसपी एन० कोलांचि बताते है कि बदमाशों की जल्द ही गिरफ़्तारी होगी।धरपकड़ के लिए चार टीम गठित की गई है ।बदमाश लूट की नियत से घर में घुसे थे।

(रिपोर्ट-तेज प्रताप सिंह,महोबा)

 

Comments (0)
Add Comment