बिहार में अपराधी बेखौफ, दबंगों ने तीन युवकों को मारी गोली…

गोली लगने से एक की मौत, दो की हालत गंभीर...

प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है. पुलिस शासन के लाख दावों के बावजूद अपराधी बेखौफ हैं और लगातार संगीन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने जमकर कहर बरपाया और अंधाधुंध गोलीबारी (shot) की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें..अभिनेता आमिर खान और किरण का हुआ तलाक, टूट गया 15 साल का रिश्ता…

वहीं गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों का इलाज शहर के अलग-अलग निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

आक्रोशित लोगों ने जाम कर किया हंगामा

बता दें कि घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र स्थित सुभाष चौक की है. फायरिंग (shot) की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों एनएच 31 को जाम कर जमकर हंगामा किया. हालांकि भारी संख्या के साथ पुलिस बल के साथ पहुंचे पदाधिकारियों के समझाने के बाद लोगों ने जाम को खाली किया और परिचालन शुरू हो सका.

गोली लगने से एक की मौत गंभीर

दरअसल नगर थाना क्षेत्र का सुभाष चौक पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब शाम ढलते ही अपराधियों ने एकाएक जमकर गोलीबारी शुरू कर दी. इस घटना में फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती निवासी एक युवक की गोली (shot) लगने से मौत हो गई तो वहीं नगर थाना क्षेत्र के हर्रख कोठी निवासी अंशुमन कुमार तथा विश्वनाथ नगर के रहने वाले राजकुमार सिंह के पुत्र राजा कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. अभी तक घटना के संबंध में यह नहीं पता चल सका है कि आखिर अपराधियों ने किस वजह से इस घटना को अंजाम दिया है.

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि दहशत फैलाने के ख्याल से ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना का मूल कारण क्या है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Begusarai Crime NewsBegusarai newsBig crimebihar-newsCrime in Biharcrime newsFiringmurderक्राइम न्यूजगोलीबिहार गोलीकांडबिहार न्यूजयुवक की मौत
Comments (0)
Add Comment