क्रिकेटर नीतीश राणा को पत्नी ने अपनी पीठ पर उठाया, वीडियो हुआ वायरल…

नीतीश राणा को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में मिल सकता है मौका...

आईपीएल में पिछले कुछ सीजन से अच्छा प्रदर्शन कर रहे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज नीतीश राणा की पत्नी साची मारवाह ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे नीतीश राणा को वर्कआउट कराती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

2015 में किया था डेब्यू…

बता दें कि नीतीश राणा ने साल 2015 में आईपीएल डेब्यू किया था और मुंबई इंडियंस के लिए खेला था. जिन्हें मुंबई ने 10 लाख में खरीदा था. 3 साल तक मुंबई में रहे. उन्होंने मुंबई को 2017 में विजेता बनाने में अहम योगदान भी दिया था. राणा ने 13 मैचों में 333 रन बनाए थे, उनका स्ट्राइस रेट 126 का था.

इसके बाद 2018 में नीतीश को केकेआर ने 3.4 करोड़ में खरीदा और तब से वे इसी टीम का हिस्सा हैं. नीतीश राणा दिल्ली के रहने वाले हैं. उन्होंने साल 2018 में साची मारवाह से शादी की थी. साची आर्किटेक्ट हैं.

श्रीलंका के खिलाफ मिल सकता है मौका 

आईपीएल 2021 का सीजन स्थगित होने से पहले तक नीतीश ने अच्छी पारियां खेली थीं. उन्होंने सात मैचों में 201 रन बनाए थे. उनका औसत 29 का और स्ट्राइक रेट 123 का था. उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए थे. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में मौका मिल सकता है.

आईपीएल के मौजूदा सीजन को कोरोना के कारण 29 मैच बाद ही स्थगित करना पड़ा. सीजन के बचे 31 मुकाबले सितंबर में कराने की योजना है. केकेआर ने दो बार गौतम गंभीर की कप्तानी में टी20 लीग का खिताब जीता है.

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricket newskolkata knight ridersNitish ranaआईपीएलकेकेआरक्रिकेट न्यूजक्रिकेटर नीतीश राणापत्नी साची मारवाह
Comments (0)
Add Comment