बड़ी खबरः श्मशान घाट की छत गिरने से 18 लोगों की दर्दनाक मौत

बारिश की वजह से श्मशान घाट की छत अचानक गिर गई...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां रविवार को बारिश की वजह से श्मशान घाट की छत अचानक गिर गई. इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन लोग श्मशान घाट के छत के नीचे दबे बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें..अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी…

8 लोगों के मौत की पुष्टि 

मौके पर जिला प्रशासन के अलावा NDRF की टीम भी रेस्क्यू के लिए पहुंच गई. गाजियाबाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने हादसे में 18 लोगों के मौत की पुष्टि की है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

वहीं इस हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि घटना दुखद है मेरी संवेदना शोक संतप्त परिजनों के साथ है. इसके अलावा मंडल आयुक्त मेरठ और आईजी रेंज मेरठ को मौके पर जाकर घटना की रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

बता दें कि घटना थाना मुरादनगर क्षेत्र का है. जहां एक श्मशान में एक वृद्ध की मौत के बाद अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों के ऊपर छत गिर गई. हादसे तकरीबन दो दर्जन लोग श्मशान घाट के छत के नीचे दबकर घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के ही डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई थी जिसके बाद अंतिम संस्कार में कई लोग पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cm yogiGhaziabad NewsHeavy Rainfallup news in hindiUP policeweather departmentYogi AdityanathYogi government
Comments (0)
Add Comment