चचेरे भाई ने दोस्त संग मिल मासूम के साथ किया दुष्कर्म 

बहराइच — थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नौ वर्षीय बालिका के साथ चचेरे भाई व एक अन्य युवक ने फूस के मकान में रेप किया। इसके बाद सभी फरार हो गए। बालिका की खोजबीन करते हुए पहुंचे परिवारीजनों ने उसे क्षत-विक्षत हालत में देखा।

जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने बालिका को लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पाकर  एसपी ने मुआयना कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक फरार है। 

फखरपुर थाना अंतर्गत एक गांव निवासी नौ वर्षीय बालिका शुक्रवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बालिका का चचेरा भाई आलोक कुमार पहुंच गया। उसने गांव निवासी रूपेश कुमार के साथ बालिका को मकान से कुछ दूरी पर स्थित मड़हे में ले गया। इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर सभी ने बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। बालिका के बेहोश होने पर सभी छोड़कर फरार हो गए।

काफी देर तक बालिका के घर न पहुंचने पर परिवारीजन उसकी तलाश करते हुए फूस के मकान में गए।वहां पर बालिका को बेहोश हालत में देखा। उसके गुप्तांग व मुंह से खून निकल रहा था। इस पर परिवारीजन उसे आनन-फानन में फखरपुर सीएचसी ले गए। यहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रात 10ः30 बजे हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

वहीं गैंगरेप की सूचना पाकर फखरपुर थानाध्यक्ष कपिलदेव चौधरी पुलिस के साथ गांव पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर गैंगरेप का केस दर्ज किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आलोक बालिका का चचेरा भाई है। जबकि रूपेश कुमार उसका मित्र है। दोनों के विरुद्ध रेप व पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा आरोपी फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

(रिपोेर्ट-अमरेंद्र पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment