भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या में भारी इजाफा, भयावह तस्‍वीरें आई सामने

इटली में एक दिन 919 लोगों की मौत

कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से मुकाबले के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। बावजूद इसके देश में कोरोना वायरस का असर बढ़ रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार शनिवार तक देश में 875 मामले पॉजिटिव पाये गये जिसमें 777 एक्टिव केस हैं वहीं 66 लोग रिकवर हो चुके हैं। जबकि 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें..गरीब और असहायों के मसीहा बने एएसपी, लोगों ने ऐसे किया सलाम

बता दें शुक्रवार को सिर्फ केरल में ही कोरोना (Corona virus) के 39 पॉजिटिव मरीज पाये गये। वहीं एक दिन में संक्रमण के सबसे ज्यादा 151 मामले शुक्रवार को ही सामने आए, जिसमें 3 लोगों की मौत हुई और 25 लोग ठीक हुए। इससे पहले 23 मार्च को एक दिन में 102 लोग संक्रमित हुए थे।

एक दिन 919 लोगों की मौत

वहीं कोरोना वायरस के कारण दुनिया में अब तक 25 हजार मौतें हो चुकी हैं। साथ ही 5 लाख से भी अधिक संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं। लेकिन सबसे भयावह तस्‍वीर इटली से शुक्रवार को सामने आई है। वहां एक दिन में कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से 919 लोगों की मौत हुई है। यह अब तक 1 दिन में हुई मौतों में सर्वाधिक है। इससे अब तक इटली में मरने वालों की कुल संख्‍या 9,134 पहुंच गई है। जबकि अमेरिका में कोरोना पीडितों की सबसे ज्यादा है।

ये भी पढ़ें..lockdown: ग्रामीण इलाको में 2700 दुकानों का हुआ चयन, जाने क्या-क्या मिलेगा

corona virus lockdownindia
Comments (0)
Add Comment