आश्रय स्थल से भागे 35 Corona संदिग्ध, मचा हड़कंप

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले के थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव बिसावर के प्राइमरी स्कूल आश्रय स्थल से भागे 35 Corona संदिग्ध लोग ट्रेस हो गए है और उन्हें फिर से क्वारंटीन किया गया है। पंचायत इस मामले में दोषी पाए जाने पर निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें-लखनऊ:महालक्ष्मी स्वीट हाउस पर चल रहा था ये गोरखधंधा, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

आपको बता दें कि लॉक डाउन के चलते बाहरी राज्यों तथा जनपदों से लौटे ये लोग इस आश्रय स्थल पर क्वारंटीन थे। corona संदिग्ध लोगों की देखरेख का जिम्मा पंचायत का था। उन्हें इस मामले में दोषी पाए जाने पर निलंबित किया गया है।

यह भी पढ़ें-‘Lockdown के बाद युद्ध स्तर पर शुरू कराए जाएंगे निर्माण कार्य’: डिप्टी सीएम

ढूढ़ा खखोरी पर 35 में से छः लोग वापस लौट आये और 29 गए Corona संदिग्ध लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गयी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन की टीमों द्वारा की गयी खोजबीन में ये 29 लोग भी ट्रेस हो गए और इन्हें फिर से क्वारंटीन कर दिया गया है। जिले के जिलाधिकारी ने बताया है कि सभी का परीक्षण कराया गया है और सभी सही पाए गए है।

यह भी पढ़ें-संकटकाल में इस पार्टी ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, की दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग

जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया है कि ये Corona संदिग्ध लोग तब्लीगी जमात के लोग नहीं थे गांव के आसपास के ही मेहनतकश लोग थे जो मजदूरी करने अन्यंत्र गए थे। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस प्रशासन की टीमों द्वारा की गयी खोजबीन में ये 29 लोग भी ट्रेस हो गए और इन्हें फिर से क्वारंटीन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-संकटकाल में इस पार्टी ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, की दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

Comments (0)
Add Comment