खुशखबरीः कोरोना मुक्त हुआ यूपी का अलीगढ़

अलीगढ़ में इकलौता मरीज हुआ ठीक

पूरे देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच एक अलीगढ़ से एक अच्छी खबर सामने आ रही है। अलीगढ़ (Aligarh) के इकलौते कोरोना पॉजिटिव मरीज की तीसरी रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आई है। इसी के साथ अलीगढ़ (Aligarh) अब कोरोना मुक्त हो चुका है।

ये भी पढ़ें..गाइडलाइन जारी, शराब की बिक्री पर छूट है या नहीं ?

डीएम ने दी बधाई

वहीं (अलीगढ़) Aligarh में इकलौते मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने पर डीएम ने जनपदवासियों को बधाई देते हुए कहा कि लोग संयम रखें, घरों में रहें, स्वस्थ रहें। मालूम हो कि पिछले दिनों कोतवाली थाना क्षेत्र के गोविंद नगर फैज मस्जिद में मिले एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। आज उसकी तीसरी जांच रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन और जनता में कोरोना से लड़ने को लेकर एक नई उम्मीद जगी है।

ये भी पढ़ें..Hotspot: लखनऊ में एक और हॉटस्पॉट चिन्हित, चलाया गया सेनेटाइजे़शन अभियान

Aligarh डीएम चंद्र भूषण सिंह ने खुशी व्यक्त करते हुए सभी को इसकी जानकारी दी, साथ ही लोगों से धैर्य रखकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

यूपी में एक दिन में 45 मामले आए सामने

गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को यूपी में एक दिन में 45 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया था। इनमे से लखनऊ के ही 31 मामले सामने आए हैं। जबकि फिरोजाबाद में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा हापुड़ जिले में सात लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

ऐसे में प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 715 पहुंच गई है। जबकि पश्चिमी यूपी के कई जिलों में लॉकडाउन का उल्लंघन भी किया गया। यही नहीं मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव किया गया।

ये भी पढ़ें..राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस से पहली मौत

Corona freed Aligarhuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment