देश में जारी है कोरोना का कहर, 24 घंटे में 1.79 लाख नए केस

देश में नए साल की शुरुआत से ही कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में पिछले 24 में कोरोना के नए मामलों में 12.5 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

देश में नए साल की शुरुआत से ही कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में पिछले 24 में कोरोना के नए मामलों में 12.5 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बता दें कि यूनियन हेल्थ रिपोर्ट के अनुसार देश में कोरोना के नए मामलों के आंकड़े डराने वाले हैं। दरअसल, कोरोना के नए आंकड़े (1,79,723) है, इतना ही नही पिछले मामलों के मुताबिक 20 गुना ज्यादा है।

भारत में कुल एक्टिव केस:

भारत में कोरोना के एक्टिव केस 7 लाख के पार हो चुके हैं। बता दें कि देश में कोरोना के इतने (723,619) सक्रिय मरीज हैं। वही भारत में अभी तक संक्रमितों की संख्या (35,707,727) दर्ज की जा चुकी है।

कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या:

बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस से ठीक होने वाले कुल मरीजों की संख्या की बता करे तो इतने लोग (34,500,172) पूरी तरह से ठीक हुए हैं। वही पिछले 24 घंटे में (46,569) इतने लोग कोरोना वायरस से ठीक हुए है।

देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या:

देश में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा (483,936) पंहुच चुका है। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 146 लोगों की मौत हुई  है।

नए वैरिएंट के मामले:

देश में कोरोना के नए वैरियंट के मामले भी तेज़ी से बढ़ रहे है। बता दें कि मुंबई में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के सबसे ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं। वही देश में ओमिक्रॉन के कुल मामले (4003) पये जा चुके हैं।

 

 

 भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

corona updatecoronaviruscoronavirus cases in indiacoronavirus incubation periodCoronavirus latest UpdatesCoronavirus new case in indiacoronavirus new cases in indiacoronavirus new cases tallyCoronavirus Omicron New casescoronavirus symptomsCovid-19Omicron casesomicron cases in indiaomicron symptomsOmicron tally indiaओमिक्रॉनओमिक्रॉन लक्षणओमीक्रोनओमीक्रोन केसओमीक्रोन लक्षणकोरोना केसकोरोना वायरसकोविड-19
Comments (0)
Add Comment