खाना बनाने वाले जरूर देखें यह Video, महिला की एक गलती ने किया ये बुरा हाल…

रसोई में काम करना आसान नहीं है। खासतौर पर उन लोगों के लिए जो लोग रसोई में कभी-कभी जाते हैं, ईद के चांद की तरह से। इसके बाद वो फिर एकदम से बोलते हैं कि आज सारा खाना मैं ही बनाएगा। तो समझ लो कि कोई तगड़ा कांड होने वाला है। उनके साथ पक्का कुछ ऐसा होता है जो बाकी लोगों का भी दिमाग खराब कर देता है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है। हालांकि यह नहीं पता था कि यह महिला तजुर्बेकार हैं या नहीं। लेकिन जब वो किचन में खाना बना रही होती है तभी वहां भयंकर आग लग जाती है। वो साथ के साथ इसका वीडियो (Video) भी शूट कर रही होती है।

ये भी पढ़ें..राजीव कुमार ने संभाली 25वें मुख्य चुनाव आयुक्त की कमान, इनकी देखरेख में होंगे 2024 के लोकसभा चुनाव

महिला अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली है

इस महिला का नाम Kelly Caron। वो अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज (Video) पोस्ट करती हैं। बीते दिनों वो अपने फैंस के साथ लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी। इसमें देखा जा सकता है कि वो किचन में खड़ी हैं। चारों तरफ धुआं ही धुआं हो रखा है। लेकिन थोड़ी सी देर में कुछ ऐसा होता है कि जिसकी ना उन्होंने, ना ही उनके फैंस ने कभी कल्पना की होगी।

लेकिन जैसे ही वो खाना बनाने लगती हैं, पैन में पहले आग लगती है। लेकिन तभी आग एकदम से ज्यादा तेज हो जाती है जिसके बाद वो वहां से भाग जाती हैं। पूरा किचन धुएं से भर जाता है और आग जल रही होती है। इसका वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इसके भयंकर वीडियो को 77 लाख व्यूज मिल चुके हैं और देखने वाले भी हैरान-परेशान हुए जा रहे हैं।

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

American womanSudden fireviral videowoman nearly burn down her kitchenwoman nearly burn down her kitchen videowoman nearly burn kitchen videowoman nearly burn kitchen video viralwoman news in hindiअचानक लगी आगअमेरिकन महिलावायरल Videoवायरल वीडियो
Comments (0)
Add Comment