कंबाइन व बोलेरो में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

बहराइच — बहराइच-नानपारा हाइवे पर शनिवार दोपहर कंबाइन और बोलेरो में सीधी टक्कर हो गयी। जिससे बोलेरो चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दो अन्य घायल हो गए।घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। उधर, पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

नानपारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मिरियासी टोला निवासी अब्दुल रज्जाक (35) पुत्र अब्दुल रहमान शनिवार की दोपहर बोलेरो से रुपईडीहा जा रहा था। बोलेरो में रुपईडीहा थाना क्षेत्र के बघमरा गांव निवासी चंदन मिश्रा (19) और नानपारा के भग्गापुरवा गांव निवासी अभय तिवारी (20) भी बैठे थे। अब्दुल रज्जाक अभी नानपारा हाइवे पर भावनियापुर गांव के पास पहुंचा था कि अचानक तेज रफ्तार कंबाइन सामने आ गया। 

अब्दुल रज्जाक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और सीधे कंबाइन से जा टकराया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। ये हादसा कंबाइन का टायर फटने से हुआ है। कंबाइन हाइवे के बीचो बीच आकर बोलेरो से टक्कर हो गयी। इस घटना में चालक अब्दुल रज्ज़ाक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि चंदन और अभय गंभीर रूप से घायल हुए। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने घायलों की हालत नाजुक बताई है। 

रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच

Comments (0)
Add Comment