घर का ताला तोड़ चोरो ने उड़ाया माल

लखनऊ –राजधानी के आलमबाग थाना क्षेत्र के मवईया मोहल्ले में बेखौफ चोरों ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर  अलमारी में रखी नगदी समेेत जेवरात पर हाथ साफ कर फरार हो गए । घर वापस आई पीड़िता को चोरी की जानकारी हुई तो स्थानीय थाने में जाकर पड़ोसी के  किराएदार के खिलाफ नामजद तहरीर दी । मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है ।

मकान संख्या 281/154क मवईया , आलमबाग में रहने वाली अनुराधा मिश्रा पत्नी अरूण मिश्रा बीते 25 अक्टूबर को अपने घर में ताला बद कर  अपने पूरे परिवार के साथ  छठ पूजा के पर्व में शामिल होने अपने पैतृक गांव सुरदही थाना सहजनवां गोरखपुर गई हुई थी । 28 अक्टूबर रात को जब वह अपने गांव से लखनऊ लौटी तो घर का ताला टूटा हुआ और  सामान अस्त व्यस्त मिला ।

कमरे में रखी आलमारी का लाकर तोड़  नगदी समेत सोने की अंगूठी, कान के टप्स , चांदी के पायल  आदि जेवरात चोर उड़ा ले गए । संदेह के आधार पर पीड़िता ने पड़ोसी अब्दुल कादिर के घर में रह रहे किराएदार शातिर चोर  कल्लू पर संदेह के आधार पर चोरी का आरोप लगाते हुए आलमबाग थाने में नामजद तहरीर दी है । मूकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है । 

रिपोर्ट-अंशुमान दुबे,लखनऊ

Comments (0)
Add Comment