‘पद्मावती’ की रिलीज के लिए अब सेंसर बोर्ड ने रखी ये नई शर्तें !

मुबंई– संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज से संकट के बादल छंटते नजर आ रहे है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने पद्मावती फिल्म को लेकर राहत की खबर दी है। सेंसर बोर्ड ने 28 दिसंबर को पद्मावती विवाद को लेकर बैठक की, जिसके बाद बोर्ड ने फिल्म को UA सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है।

 

हालांकि बोर्ड ने इसके लिए कुछ शर्तें रखी हैं। बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव और फिल्म के नाम में बदलाव के बाद उसे UA सर्टिफिकेट देने का फैसला किया है। सेंसर बोर्ड का कहना है कि समाज और फिल्म निर्माता दोनों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता और निर्देशक को पद्मावती में 26 कट करने को कहा गया है, वहीं फिल्म का नाम पद्मावती की जगह पद्मावत करने की सलाह दी गई है। बोर्ड ने कहा है कि फिल्म में कुछ बदलावों के साथ यूए सर्टिफिकेट देने का फैसला किया गया है। बोर्ड ने फिल्म का टाइटल में भी बदलाल करने को कहा है। अगर फिल्म के निर्माता इस बात के लिए तैयार हो जाते हैं तो जल्द ही फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल जाएगी और फिल्म पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। हालांकि ये खबर संजयलीला भंसाली के लिए बहुत की राहत देने वाली है। 

आपको बता दें कि फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार और कुछ सीन्स को लेकर विवाद बढ़ गया, जिसके बाद 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म पर रोक लगा दी गई।

 

Comments (0)
Add Comment