सेंसर बोर्ड ने ‘गे’ फिल्म को दिखाई हरी झंडी

मुंबई– निर्देशक श्रीधर रंगायन की फीचर फिल्म ‘इवनिंग शेडो’ को मुंबई में सेंसर बोर्ड से यू / ए प्रमाण पत्र मिला गया हैं। जो प्रमाणीकरण प्रक्रिया में बहुत प्रगतिशील बदलाव दिखा रहा है। ये एक समलैंगिक फिल्म हैं।

इस निर्माताओं ने कहा, यह फिल्म एक युवा समलैंगिक आदमी के आसपास है जो दक्षिण भारत के एक छोटे से शहर में अपनी मां के रहने के लिए बाहर निकलती है, और यह सिर्फ उस की कहानी नहीं है, बल्कि एक पुरुष के पितृसत्तात्मक समाज से लड़ने और संघर्ष के बारे में भी है। उन्होंने कहा कि फिल्म देखने वाले सेंसर बोर्ड के सदस्यों को यह महसूस हुआ है कि यह बहुत संवेदनशीलता से बनी है और सहानुभूति के साथ मां की दुविधाओं को दर्शाती है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि फिल्म समलैंगिक अक्षरों के स्टीरियोटाइप नहीं करती है।

फिल्म के मुख्य अभिनेता में से एक, अनंत महादेवन ने कहा, “फिल्म को श्रीधर रंगायन ने सही मात्रा में संयम और संवेदनशीलता के साथ इलाज किया है। इस बात की खुशी है कि सेंसर ने स्वीकार किया और इस फिल्म को देखने के लिए व्यापक दर्शकों की आवश्यकता पर सहमति व्यक्त की। संबंधित पक्षों द्वारा प्रदर्शित परिपक्वता का एक बड़ा सौदा है। “

Comments (0)
Add Comment