कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को टीम से किया बाहर, खतरे में पड़ा करियर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले गये टी20 सीरीज में नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में  भारतीय टीम ने मैच को जीतकर 1-0 से बढ़त बना ली है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बुधवार को खेले गये पहले टी20 सीरीज में नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में  भारतीय टीम ने मैच को जीतकर 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत की जीत के हीरो नए कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव रहे। वही  पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान रोहित ने एक ऐसे खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में नहीं रखा, जिसका भारत को कई मैचों में विनर बनाने में अहम योगदान रहा है। इसको लेकर कप्तान रोहित पर कई सवाल उठ रहे है।

रोहित ने नहीं दिया इस खिलाड़ी को मौका:

कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 सीरीज के पहले मैच में युजवेंद्र चहल की जगह अक्षर पटेल को प्लेइंग-11 में शामिल किया। अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवरों में बिना विकेट हासिल किए 31 रन दे दिए। टीम में अक्षर पटेल को सिर्फ उनके बैटिंग टैलेंट के आधार पर मौका दिया गया, जो कि बहुत गलत  साबित हुआ।

युजवेंद्र चहल ने तोड़ी चुप्पी:

खबरों के मुताबिक,  युजवेंद्र चहल ने अपना दर्द बताते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले चार साल में टीम इंडिया से ड्रॉप नहीं हुआ और एकदम से इतने बड़े इवेंट के लिए मुझे टीम से बाहर कर दिया गया। मैं बहुत दुखी था और दो से तीन दिन तो सदमें में था। मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मेरी वाइफ और फैमिली ने मेरा हौसला लगातार बढ़ाया। मेरे फैंस ने लगातार मोटिवेशनल पोस्ट शेयर किए, जिससे मुझे बहुत मदद मिली। फिर मैंने फैसला किया कि मैं अपनी स्ट्रेंथ को बैक करूंगा और मैं लंबे समय तक नाराज नहीं रह सकता था।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chanceindia vs new zealandplaying 11Rohit sharmateam indiaYuzvendra Chahal
Comments (0)
Add Comment