‘रेप रोक न सको तो लेटकर मजे लो’: कांग्रेस नेता आर रमेश कुमार के विवादित बयान पर मचा बवाल

कांग्रेस पार्टी के नेता आर रमेश कुमार के एक विवादित बयान से राजनीति में बवाल मच गया है। वहीं उनके अभद्र टिप्पणी को लेकर पार्टी असहज है तो भारतीय जनता पार्टी आक्रामक हो गई है।

कांग्रेस पार्टी के नेता आर रमेश कुमार के एक विवादित बयान से राजनीति में बवाल मच गया है। वहीं उनके अभद्र टिप्पणी को लेकर पार्टी असहज है तो भारतीय जनता पार्टी आक्रामक हो गई है। बात दें कि गुरुवार को कांग्रेस विधायक के आर रमेश कुमार ने विधानसभा में कहा था कि ‘जब बलात्कार को ना रोका जा सके तो इसका आनंद लें। इस मामले ने जब ज्यादा तूल पकड़ लिया तो उन्होंने माफ़ी मांग ली।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की निंदा:

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा, ”अगर आप महिलाओं के मकसद में विश्वास करते हैं तो उस विधायक की निंदा करिए जिसने कहा है कि अगर बलात्कार होता है तो उसका आंनद लेना चाहिए। ऐसे नेता पहले अपने राजनीतिक संगठन के पास जाएं और उस व्यक्ति को न्याय के जद में लाएं।

यह घृणित है, पार्टी को करना चाहिए सख्त कार्रवाई-जया बच्चन

कर्नाटक विधायक की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर करते हुए समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इसे शर्मनाक बताया।  उन्होंने आगे कहा, ‘यदि विधानसभा और संसद में ऐसे लोग बैठे हैं तो देश में माहौल कैसे बदलेगा? ऐसे लोगों को सख्त सजा देनी चाहिए, जिससे कोई दूसरा ऐसा बोलने की हिम्मत न कर सकें। यह घृणित है, मैं स्तब्ध हूं।”

क्या कहा था कांग्रेस नेता ने?

कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने कहा कि, मुझे स्थिति को नियंत्रित करना छोड़ देना चाहिए और कार्यवाही व्यवस्थित तरीके से चलानी चाहिए। कागेरी ने हंसते हुए कहा, ” मैं उस स्थिति में हूं जहां मुझे मजा लेना है और हां, हां करना है। मुझे सबसे कहना चाहिए कि आप अपनी बात जारी रखें।  रमेश कुमार ने इस पर हस्तक्षेप करते हुए कहा, एक कहावत है- जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो। आप एकदम इसी हालत में हैं।

 

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Congress Leader Ramesh KumarCongress MLAEnjoy Rapehindi newsNational News In HindiNews in HindiSmriti Iraniकांग्रेस नेता रमेश कुमारकांग्रेस विधायकबलात्कार का आनंद लेंस्मृति ईरानी
Comments (0)
Add Comment