35 कुवांरों को शादी का सपना दिखाकर महिला ने की लाखों की ठगी 

न्यूज डेस्क — हरियाणा के सोनीपत में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक महिला ने 35 कुंवारे लड़को को शादी का सपना दिखाकर लाखों रुपए की ठगी कर फरार हो गई.वहीं ठगी का शिकार हुए  लोगों ने खरखौदा पुलिस थाने में जाकर जमकर हंगामा किया. 

दरअसल, दिल्ली निवासी अनीता पर आरोप है कि कुछ समय पहले उसने 35 लोगों को अपने झांसे में फंसाकर उनकी शादी कराने का वादा किया. इसके एवज में आरोपी महिला ने झांसे में आए सभी लोगों से 45 से 50 हजार रुपए लिए.इस ठगी में अऩीता के साथ और लोग शामिल थे. पैसे के लेन-देन के काम को सुशीला ने अंजाम दिया.शादी के लालच में आए लोगों ने तुरंत आरोपी सुशीला को पैसे दे दिए.बताया जा रहा है इन सभी पीडितों की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच है.

वहीं सभी से तय रकम लेने के बाद सुशीला ने कहा कि 27 दिसंबर को खरखौदा में उनकी शादी होगी. पहले से तय दिन के हिसाब से बीते बुधवार को सभी लोग और उनके परिवार वाले खरखौदा अपनी दुल्हन लेने पहुंचे. काफी समय इंतजार करने के बाद जब कोई नहीं आया तो सभी लोग सुशीला के घर पहुंचे. सुशीला ने कहा कि जिसे सभी दुल्हन लेकर आनी थी उसका फोन बंद आ रहा है. इस बात पर शादी का सपना लेकर पहुंचे सभी लोग भड़क गए और हंगामा करते हुए सुशीला और उसके साथी सोनू को पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों ने पुलिस से बताया कि आरोपी अब तक करीब 15 लाख रूपए ऐंठ चुके हैं. उधर शिकायत मिलते ही पुलिस ने सुशीला के साथ पूछताछ शुरू की.

वहीं पूछताछ में सुशीला ने बताया कि उसने सभी 35 पीड़ितों से 45 से 50 हजार रूपए लिए थे लेकिन उसने यह सब दिल्ली निवासी अपनी एक रिश्तेदार अनीता के कहने पर किया था. अनीता ही सारे पैसे खुद रखती थी. सुशीला को तो सिर्फ 2 या 3 हजार रूपए दिए जाते थे.फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर   कहा कि जल्द ही इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

35 couples dream of marriageWomen's Millions Thug in sonipath
Comments (0)
Add Comment