महिला इंस्पेक्टर से कहते रह गए मैडम-मैडम, कट गया पुलिसकर्मियों का चालान…

यूपी के बुलंदशहर के बढ़ते कोरोना को लेकर आईजी, मेरठ के आदेश पर कड़ा मास्क अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान औरंगाबाद थाना की प्रभारी अरुणा राय (महिला इंस्पेक्टर) द्वारा बिना मास्क के मिले सिपाहियों का भी पालन न करने पर चालान करते हुए वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें..बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं, लोग हैरान, तस्वीरें हुई वायरल…

महिला थाना प्रभारी पुलिसकर्मियों का काटा चालान

दरअसल बुलंदशहर के थाना औरंगाबाद प्रभारी महिला इंस्पेक्टर अरुणा राय अपने विभाग की खाकी वर्दी को भी मास्क सम्बन्धी नियम का पालन सख्ती से करने के लिए कहा है. वह लगातार पुलिसकर्मियों के भी बिना मास्क चालान कर रही हैं. उनका कहना है कि चाहे कोई भी हो, बिना मास्क अगर इलाके में घूमेगा तो उसका चालान कर दिया जाएगा.

pic by news 18

महिला इंस्पेक्टर पुलिसकर्मियों को भी लगातार हिदायत दे रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कई पुलिसकर्मियों ने मास्क नहीं पहन रखे थे, जिसके कारण इंस्पेक्टर अरुणा राय ने पुलिसकर्मियों के चालान कर दिए. और आगे से मास्क लगाकर पुलिसिंग करने की चेतावनी दी है.

महिला इस्पेक्टर के तेवर से  मचा हड़कंप

उधर इंस्पेक्टर थाना औरंगाबाद के तेवर देख पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और थाना औरंगाबाद इलाके में सभी पुलिसकर्मी व स्थानीय नागरिक पूरे इलाके में मास्क लगाकर घूम रहे हैं. वहीं साथ में सैनिटाइजर का भी पूरा उपयोग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bulandshahr NewsBulandshahr police ka kata challancorona cases in bulandshahrUP policeup police news. lady singham of bulandhsharwithout mask police ka female inspector ne kata challanबिना मास्क के पुलिसकर्मियोें का चालानमहिला इंस्पेक्टर की कार्यवाईमहिला इंस्पेक्टर ने काटा पुलिसकर्मयों का चालान
Comments (0)
Add Comment