भाई-बहन के रिश्ते को मांग भर किया कलंकित, फिर हुआ ये अंजाम

परिजनों के विरोध के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक-युवती के शव पेड़ से लटके मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रिश्ते (relationship ) में सगे चचेरे भाई बहन के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग का परिजनों द्वारा विरोध करने पर आत्महत्या किए जाने का मामला बताया जा रहा है। वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..डीएम,एसएसपी ने कोरोना पॉजिटिव 22 हॉटस्पॉट पर किया निरीक्षण

पेड़ पर लटके मिले शव

दरअसल एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र के गांव खड़उआ में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव के बाहर लगे ट्यूबवेल के समीप पेड़ पर युवक-युवती के शव कपड़े से बंधे पेड़ पर लटके मिले,संदिग्ध परिस्थितियों में युवक-युवती के शव लटके होने की खबर पूरे गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई, पेड़ पर लटके शवों को देखने के लिए ग्रामीणों का हुजूम लग गया।

dead body

बताया जा रहा है युवक-युवती सगे चचेरे भाई-बहन थे, भाई बहन के रिश्ते (relationship) को कलंकित कर देने वाली इस घटना में दोनों के घरवाले प्रेम प्रसंग का विरोध करते थे, परिजनों के विरोध के चलते युवक युवती द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

ऑनर किलिंग की आशंका

पुलिस टीम को मौके से सिंदूर की डिब्बी बरामद हुई है, वहीं युवती की मांग भी भरी हुई थी, कयास लगाया जा रहा है कि सगे चचेरे भाई बहन ने मरने से पहले शादी रचाई थी, घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फिलहाल मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है, ऑनर किलिंग के सवाल पर एसएसपी ने कहा कि घटना की विवेचना के बाद घटना का खुलासा हो पाएगा, पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढें..किसान के घर में लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment