सुहागरात के दिन दूल्हे को छोड़ दुल्हन हुई फरार, दूल्हे का हुआ बुरा हाल

शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जान आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात पर अपने पति को छोड़ फरार हो गई।

शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जान आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक नई नवेली दुल्हन ने सुहागरात पर अपने पति को छोड़ घने और 2 लाख रूपये लेकर फरार हो गई। बता दें कि एक पिता ने अपने बेटे की शादी के लिए लड़की की तस्वीर देखने के बाद सहमति जताई। हिंगोली के गोरेगांव सेनगांव की निवासी लड़की व उसके परिवार के 8 सदस्यों को 20 अप्रैल को बुलाया और फिर 21 अप्रैल को शादी के लिए एग्रीमेंट कर लिया गया था। साथ ही दुल्हन को अपने निवास स्थान पर ले जाने के लिए शादी की एवज में दो लाख रुपये की मांग की गई। जिसके बाद दुल्हन को ससुराल भेजा गया।  

सुहागरात के दिन दूल्हे को छोड़ दुल्हन हुई फरार:  

बता दें कि हाल ही में परिजनों द्वारा शादी के लिए धार्मिक कार्यक्रम हुए।  वहीं जब परिजन खाना खाकर सो गए तो रात को मौका देखकर दुल्हन जेवरात, मोबाइल आदि लेकर दूल्हे को सोता हुआ छोड़कर शादी के दूसरे ही दिन फरार हो गई। उसके थोड़ी ही देर बाद जब दूल्हे की मां   उठी तो घर का दरवाजा खुला देखा, तब घटना का पता चला। 

पुलिस को दी गई घटना की जानकारी 

वहीं इस मामले में दूल्हे के पिता ने दुल्हन समेत आठ लोगों के खिलाफ अजमेर के बिजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया है। इस मामले में छानबीन कर रहे बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि बिजयनगर कोर्ट से परिवादी ताराचंद मेवाड़ा निवासी पटेल कॉलोनी में रहने वाला  अपने परिचितों से अपने पुत्र के रिश्ते की बात की थी। उस दौरान उन्होंने मुझे एक लड़की को दिखाया। फिर वह शादी के बहाने से मुझसे दो लाख रुपए भी ऐंठ लिए । लड़की यहां पर दो-तीन दिन रुककर रात के समय घर से पैसे और घने लेकर भाग गई।  

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bride ran awaybride-groom newsdulha-dulhanhindi newsLatest News in Hindioff beatsocial mediatrending NewsTrending Videoviral newsviral video
Comments (0)
Add Comment