अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला

फतेहपुर–पीएम द्वारा वाराणसी से महाकाल एक्सप्रेस की शुरुवात के सवाल पर कहा कि बहुत खुशी है इस बात की बीजेपी हमेशा यात्राएं शुरू कराती हैं। इससे पहलेनेपाल की सीमा से बिहार होते हुए जनकपुरी , अयोध्या होते हुए यात्रा शुरू हुई थी।

अगर वह सड़क फोर लेन बन जाती तो लोगों को आना जाना आसान हो जाता। अभी तीन साल गुजर गए हमारी जो सीता माँ थी वह अभी तक अयोध्या से नहीं जुड़ पाई। महाकाल छोटे भगवान् थोड़ी हैं वह अनंत है। इतने बड़े भगवान् हैं उनके लिए बुलेट ट्रैन नहीं हो सकती। बुलेट ट्रैन का नाम महाकाल हो जाए तो उससे अच्छी बात क्या हो सकता है , हम तो यह चाहेंगे अहमदाबाद से बम्बई ट्रैन बन रही है अगर उसका महाकाल ट्रैन नाम नहीं रख सकते बीजेपी वाले तो एक नै बुलेट ट्रैन चलाये , जो दिल्ली से चले लखनऊ और लखनऊ से चले पटना , पटना से चले कलकत्ता क्यूंकि बुलेट ट्रैन चलाते समय बीजेपी ने कहा की जितनी गति बढ़ती है उतना विकास बढ़ता है।

भाजपा वालो से जान का खतरा बताया है के सवाल का जवाब देते हुए कहा की हमने तो नारा देने वालों को पीटने से बचाया है और अभी हमे बनारस में सुनने को मिला की एक कृष्ण भक्त रोजगार , महंगाई की बात को लेकर व बनारस के विकास की बात को लेकर प्रधानमंत्री के काफिले में चला गया।

देर रात हुई उन्नाव में हुई घटना के सवाल पर कहा की हमे दुःख है ऐसी घटना हुई है नहीं होनी चाहिए। ट्रैफिक से लेकर तमाम सुरक्षा के इंतजाम होने चाहिए। सरकार से पीड़ित परिवार को दस दस लाख देने की मांग की है। सरकार को मदद करनी चाहिए ।

BJP government
Comments (0)
Add Comment