विदाई के वक्त प्रेमी संग भाग गई दुल्हन, फिर गांव वालों ने किया कुछ ऐसा खुश हो गया दूल्हा

शादी ब्याह के मौके पर चारों तरफ सिर्फ खुशियां ही खुशिया थी लेकिन दुल्हन के एक कदम ने सारी खुशियों पर पानी फेर दिया. आप खुद सोचिये कि अगर किसी ने शादी की हो और विदाई के वक्त दुल्हन (Bride) उसे छोडकर के भाग जाए तो? ऐसा सोचते ही मन दुखी हो उठता है.

ये भी पढ़ें,..महिला हेड कांस्टेबल का 20 दिन घर में पड़ा रहा शव, बच्चें बोले- मेरी मां अभी सो रही है, उसे मत जगाओ…

पूरी रस्मो के साथ हुई थी शादी

दरअसल बिहार की रहने वाली एक लड़की (Bride) की शादी कुशीनगर क्षेत्र के लडके से तय हुई थी. पूरी रस्मो रिवाज के साथ में दोनों की शादी भी हुई. लेकिन जब दूल्हन की विदाई की बारी आई तो दुल्हन गयब हो गई. खोजा गया तो पता चला ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गयी है. जिसके बाद हड़कंप मच गया. जिसके बाद लडके वालो ने पुलिस को बुलाया तो वहाँ से दुल्हन के घर वाले भी भाग गये.

अब मामला काफी ज्यादा बढ़ गया था तो गाँव के लोग भी जुट गये और उन्होंने कहा अब जो हो गया सो तो हो गया उसे बदला नही जा सकता है. गाँव के बड़े और गणमान्य लोगो ने उन्हें सुझाव दिया कि वो चाहे तो वो उनकी एक दूसरी लडकी (Bride) से शादी करवा सकते है.

गांव वालों से दुखी दूल्हे को किया खुश 

दूल्हे और उसके घर वालो को भी ये प्रस्ताव पसंद आया और सुधीर कुमार की शादी उसी गाँव की लडकी सुनीता से करवा दी गयी और दूल्हा अपनी बरात और दुल्हन लेकर के वापिस लौट गया. इस तरह से घर वालो की इज्जत भी बच गयी और लडके का मन भी रह गया.

खैर इस तरह के किस्से आम तौर पर खूब देखने में आते है इसलिए जरूरी है कि लडके और लडकी दोनों की मर्जी उनकी शादी करवाने से पहले अच्छे से जान ली जाये.

ये भी पढ़ें..दो महिलाओं में चल रहे थे लात घूंसे, बीच सड़क ‘कुत्ते’ ने की ऐसी हरकत ‘निर्वस्त्र’ हुई महिला, Video वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

7 rounds with the groom at nightBihar न्यूजbihar-newsBridebride attended with lover at the time of farewellbride eloped with lover in the morningbride groom wedding to another girlhad to get married to another girlदूसरी लड़की से कराई दूल्हे की शादीदूसरी लड़की से करनी पड़ी शादीरात में दूल्हे के साथ लिए 7 फेरेविदाई के वक्त प्रेमी संग भागी दुल्हनसुबह प्रेमी संग भाग गई दुल्हन
Comments (0)
Add Comment