दो समुदायों में जमकर चले लाठी डंडे , 10 घायल

बहराइच–औलियापुरवा मूसेपट्टी गांव में सोमवार को जमीनी विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले। इसका वीडियो भी कुछ लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया। मारपीट में महिलाओं समेत 10 लोग घायल हुए हैं। सभी का इलाज सीएचसी में चल रहा है। सूचना पाकर बौंडी और फखरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव में तनाव है।

यह भी पढ़ें-सिख समाज ने की 30 हजार प्रवासी कामगारों के लिये अनूठी पहल

बौंडी थाना अंतर्गत मूसेपट्टी ग्राम पंचायत के औलियापुरवा गांव निवासी कदीम पुत्र मोहम्मद और उमेश पुत्र शंभू के बीच जमीनी रंजिश चल रही है। कदीम ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि सोमवार दोपहर में गांव निवासी शंभू, विद्यावती, रामसागर, बाबादीन और ओमकार पहुंचे। सभी ने लाठी-डंडा से हमला कर दिया। मारपीट में हबीब, मेराज, फिरोज, शकील, महमूद, कुलशुम और दूसरे पक्ष से उमेश, विद्यावती और शंभू समेत 10 लोग घायल हो गए। मारपीट का लाइव वीडियो वहां मौजूद लोग बनाते रहे। पुलिस को सूचना दी। लेकिन घटना के एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। लोगों ने वीडियो वायरल कर दिया। बौंडी एसओ ब्रह्मानंद सिंह मौके पर पहुंचे। फखरपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाकर भर्ती कराया। सभी का इलाज चल रहा है। दो समुदाय का मामला होने से गांव में तनाव व्याप्त है। इस मामले में एसओ का कहना है कि जमीनी विवाद में मारपीट हुई है। मामला शांत है। प्रार्थना पत्र मिला है। जांच के बाद दोनों पक्ष के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

disput
Comments (0)
Add Comment