साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज से पहले भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव, BCCI इस खिलाड़ी को देगी मौका

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। वहीं सीरीज शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय टीम के स्क्वाड में बड़ा बदलाव देखने को मिला सकता है। टीम में एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हो सकती है जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ घातक साबित हो सकता है। पिछले कुछ समय से खराब खेल के चलते टीम से बाहर चल रहा है। आइए आपको बताते है कौन है वो दिग्गज खिलाड़ी।

सीरीज से पहले भारतीय टीम में होगा बड़ा बदलाव:

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम 28 सितंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली है। जिसमें भारतीय टीम ने दो मैच जीतकर सीरीज में अपने नाम कर लिया। वहीं इस सीरीज से पहले अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में हो सकता है कि साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम के हिस्सा बन पाएंगे या नहीं। दूसरी तरफ खबर ये है कि युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है।

इस मैच से टीम में किया था डेब्यू:

बता दें कि उमरान मलिक ने इसी साल आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के साथ अपना डेब्यू मैच खेला था। लेकिन मलिक ने आईपीएल 2022 के शानदार प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं दोहरा सके हैं और वह 3 मैच खेलने के बाद ही टीम से बाहर हो गए। क्योंकि मलिक ने टीम के लिए अभी तक 3 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 12।44 की इकॉनमी से रन दिए और 2 विकेट ही हासिल कर पाए हैं। उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ हो सकता है टीम में मलिक की वापसी हो सकती है।

बीसीसीआई जल्द ले सकता है फैसला:

दरअसल, बीसीसीआई के अधिकारी अपने इन्टरव्यू में कहा कि, ‘मैं शमी और उनकी फिटनेस के बारे में मौजूदा स्थिति के बारे में बिल्कुल नहीं जानता। क्योंकि इसकी जानकारी मेडिकल टीम के पास होती है। रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी इस सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं अभी इस बारे एमने तस्वीर साफ नहीं है। फिलहाल उमरान मलिक  को स्टैंडबाय में तैयार रहने के लिए कहा गया है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1st t20 matchbccicricket factscricket indiacricket live indiacricket newscricket news in hindicricket recordscricket rulesIND vs SAind vs sa 1st t20india cricket teamindian cricketIndian teammohammad shamimohammad shami newsmohammad shami updateRahul DravidRohit sharmasports newsSports News in HindiT20 World Cup squadteam indiaUmran MalikUmran Malik ageUmran Malik careerUmran Malik recordsUmran Malik statsUmran Malik T20 World Cupvirat kohliउमरान मलिकटीम इंडियामोहम्मद शमीरवींद्र जडेजा
Comments (0)
Add Comment