मोनालिसा ने शेयर की ऐसी तस्वीरें जो उड़ा देंगी होश..

भोजपुरी सनसनी व भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa)अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा ने एक ख़ास पहचान बनाई है। मोनालिसा अपने बोल्ड हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

वहीं लॉकडाउन के चलते इन दिनों मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रही है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच मोना की कुछ ऐसे तस्वीरें वायरल हो रही है जो आपके होश उठा देंगे।

दरअसल मोनालिसा (Monalisa) ने ईद के मौके पर अपने फैंस के साथ लहंगा पहने हुए कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की जिसे उनके फैंस ने खूब पंसद किया है। मोनालिसा का साड़ी पहने बोल्ड अंदाज उनके चाहनें वालों को खूब पसंद आता है।

मोनालिसा की ये तस्वीर उनके टीवी सीरियल “नजर” के सेट की है। इस तस्वीर में मोनालिसा अपने शो के गेटअप में ही नजर आ रही हैं। मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में कई शानदार और हिट फ़िल्में दी हैं। इसी के साथ ही मोनालिसा छोटे परदे पर भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं।

ये भी पढ़ें..रामगोपाल वर्मा ने ‘कोरोना वायरस’ पर बना डाली फिल्म, ट्रेलर उड़ा देगा होश

bhojpuri actress monalisaBhojpuri star actress Monalisahot photo monalisanews track livetv actress monalisawatch new pictureमोनासिलाहॉट फोटो मोनालिसा
Comments (0)
Add Comment