बरेली विश्वविद्यालय ने प्रियंका चोपड़ा को देगा डॉक्टरेट की उपाधि

मनोरंजन डेस्क — बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा. डॉन, फैशन, कृष और द जंगल बुक जैसी मशहूर फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यह सम्मान उनके सामाजिक कार्यों में रुची को देखते हुए दिया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमा चुकी इस अभिनेत्री को रविवार को विश्वविद्यालय के कुलपति केशव कुमार अग्रवाल एक समारोह में सम्मानित करेंगे. इस समारोह में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्ष वर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल मौजूद रहेंगे.इस दौरान कुलपति अभिनेत्री को एक स्मारक चिह्न भी भेंट करेंगे. बता दें कि प्रियंका करीब पांच साल बाद अपने गृहनगर आ रही हैं.

वहीं 35 वर्षीय अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा ने कहा, ‘ समाज के लिए प्रियंका जो काम कर रही है उसकी प्रशंसा होने और उसे सम्मान मिलने से मुझे काफी खुशी और संतुष्टि मिलती है.’ बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. फिलहाल वे यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

 

 

Comments (0)
Add Comment