बरेलीः12 घंटे में दो प्रधानपतियों की हत्या से फैली दहशत

बरेली –उत्तर प्रदेश के बरेली मे इन दिनों अपराध अपने चरम पर है.यहां बेखौफ बदमाश हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं जबकि पुलिस जांच के बाद कार्रवाई का पहाड़ा ही पढ़ रही है. 

पिछले 12 घंटे की अगर बात करें तो बरेली में दो हत्याओं से हड़कंप मचा हुआ है. पहली घटना नावबगंज थाना क्षेत्र की है, जहां पर बदमाशों ने प्रधानपति और पेशे से सहायक अध्यापक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया.वही दूसरी घटना देवरनिया की है, जहां बदमाशों ने प्रधानपति और सपा नेता की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को जंगल मे फैंककर फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की पहचान में जुट गई है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.

बता दें कि बरेली के थाना देवरनियां के ग्राम पिपरा नानकार की प्रधान मुनव्वर जहां के पति मोहम्मद साजिद रविवार सुबह गांव में रोड का निर्माण कार्य करा रहे थे, तभी उनके मोबाइल पर किसी का कॉल आया और वो बाइक से चले गए. फिर वापस नही लौटे. देर रात  नहर के पास गन्ने के खेत में उनका शव पड़ा देखा गया. खेत में शव पाए जाने से इलाके में हड़कम्प मच गया. उधर जैसे ही प्रधानपति की मौत की खबर उनके परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर शव को कब्ज़े में ले लिया. सीओ जोगेन्द्र लाल मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई.मृतक के पुत्र मोहम्मद समर ने अपने पिता की हत्या होने की बात कही है. परिजनों ने प्रधानी चुनाव को लेकर चल रही रंजिश को हत्या की वजह बताया है. 

फ़िलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पौोर्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सीओ बहेड़ी जोगेन्द्र लाल ने रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कही है. उधर  बीते 12 घंटों में हुई इन दो हत्याओं की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है.जबकि जिले में 12 घंटों दो प्रधानपतियों की हत्या से जिले में दहशत का महोल है.

Comments (0)
Add Comment