‘पद्मावत’ पर बेअसर रहा बैन,फिल्म की कमाई  80 करोड़ के पार

मनोरंजन डेस्क — कई राज्यों नें बैन के बावजूद संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ भारत में अपने पहले वीकएंड के बाद 100 करोड़ क्लब तक पहुंचने वाली है. शनिवार को 27.50 करोड़ के बिजनस के साथ  ८० करोड़ के पार पहुंच गई है।

फिल्म ने तीन दिन में 80.50 करोड़ रुपये की कमाई की है और जल्द ही सौ करोड़ के कल्ब में शामिल हो जाएगी है। जबरदस्त विवाद और विरोध के बीच भी पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत के तीन दिन ठीक-ठाक बिजनस कर लिया। अब फिल्म को रफ्तार मिल सकती है क्योंकि इसका कॉन्टेंट काम कर गया है। 19 करोड़ रुपये थी जो तीन दिन में 50 का मार्क क्रॉस कर गई। कहा जा सकता है कि संजय लीला भंसाली के करियर की 20 फिल्मों में पद्मावत ब्लॉक बस्टर साबित हुई है। ऐसा तब है जब फिल्म को ऐसा मैक्सिमम बिजनस करने का मौका नहीं मिल रहा है। 

धीरे-धीरे और भी जगहों पर फिल्म चलने की उम्मीद है लेकिन फिर भी फिल्म का काफी पोटेन्शल बिजनस मिसिंग है। सामान्य तौर पर संडे को फिल्म को बढ़िया ग्रोथ मिलती है लेकिन गुजरात और राजस्थान जैसी जगहों पर फिल्म नहीं दिखाई जा रही है वहीं यूपी और बिहार में इतना पोटेन्शल नहीं है। 

फिल्म की इस परफॉर्मेंस पर रणवीर ने खुशी जाहिर की, दीपिका ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को ‘बिल्कुल अविश्वसनीय’ बताया. वहीं शाहिद ने ट्वीट कर ‘बल्ले बल्ले’ कहा. ट्रेन एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म रविवार की कलेक्शन मिला कर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी, जो इस महान फिल्म के शुरुआती हफ्ते की शानदार कमाई कही जाएगी.इस फिल्म की कमाई को लेकर पूरा भरोसा जताया जा रहा है कि फिल्म पहले हफ्ते में 180 करोड़ से 210 करोड़ रुपये तक कमा लेगी.

 

Comments (0)
Add Comment