ट्रक ने तीन को कुचला, मैनेजर समेत चाचा-भतीजे की मौत

बहराइचः लखनऊ हाईवे पर रूकनापुर के पास बुधवार रात पान की दुकान के आगे खड़े तीन लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायलों की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। हादसा होते ही चालक ट्रक सहित फरार हो गया।

ये भी पढें..आगरा एक्सप्रेसवे पर श्रमिकों से भरी बस पलटी, दर्जनों घायल, 17 गंभीर

फखरपुर थाने के सिदरखा निवासी पवन सिंह गीता पेट्रोल पम्प पर मैनेजर के पद पर कार्य कर रहे थे। वह बुधवार रात लगभग साढ़े नौ बजे बाइक से गांव आ रहे थे। उनके साथ इसी पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन का काम करने वाले चकसौगहना निवासी संजय व उसके चाचा प्रेम लाल पुत्र महेश भी बाइक पर सवार थे।

रास्ते में रूकनापुर स्थित एक पान की दुकान पर पान खाने को रूके। बाइक एक ओर खड़ी कर तीनों लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बहराइच की ओर से आ रहे तेज रफ्तार सिलेंडर लदे ट्रक ने दुकान पर खडे तीनों व्यक्तियों को ठोकर मार दी। जिसके चलते प्रेम लाल की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

संजय व पवन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी होते ही फखरपुर प्रभारी एसएचओ अमित कुमार तिवारी मौके पर पहुंच गये। दोनों घायलों को पुलिस ने मेडिकल पहुंचाया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

Bahraich newsDeath of threeroad accidentतीन की मौतबहराइचसड़क हादसा
Comments (0)
Add Comment