बहराइचः तेज आंधी ने ली दो मासूम भाइयों की जान

बहराइचः ढकिया गांव निवासी सगे भाई ( brothers) रविवार देर शाम को आम के पेड़ के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान आम का पेड़ टूटकर गिर गया। दबकर एक बालक की मौत हो गई। जबकि छोटे भाई ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें..बहराइचः बंद कमरे में मिला सिपाही शव, मचा हड़कंप

खैरीघाट थाना अंतर्गत ढकिया गांव निवासी पंकज कुमार (7) पुत्र बैजनाथ अपने छोटे भाई ( brothers) महेश (3) के साथ रविवार शाम को आम के पेड़ के नीचे खेल रहा था। इसी दौरान तेज आंधी आ गई। तेज आंधी में पेड़ टूटकर ऊपर गिर गया। पेड़ की डाल के नीचे पंकज कुमार मौर्य की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल महेश को सीएचसी से मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया गया। यहां हालत गंभीर होने पर घायल को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

लखनऊ में रात 12 बजे के आसपास महेश की भी मौत हो गई। इससे परिवार में कोहराम मच गया। सगे भाइयों की मौत से गांव में भी मातम है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि आंधी-पानी में आम के पेड़ के नीचे दबकर सगे भाई की मौत हुई है। तहसील प्रशासन द्वारा आपदा के तहत सभी को मुआवजा प्रदान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..सिंघम स्टाइल में स्टंट करना सब इंस्पेक्टर को पड़ा भारी

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichbrotherskilled twostorm
Comments (0)
Add Comment