खाकी का कारनामा, रिश्वत लेकर निर्दोष को बना दिया तस्कर, देंखे Video

SP ने आरोपी सिपाही को निलंबित करने के साथ कोतवाल को किया लाइन हाजिर

बहराइचः देहात कोतवाली में तैनात सिपाही ने दो पक्षों के मध्य हुये विवाद में विपक्षी से रिश्वत लेकर एक युवक को पकड़कर उसके पास से मादक पदार्थ की बरामदगी दिखाकर जेल भेज दिया । लेकिन इस मामले ने उस समय नया मोड़ ले लिया जब युवक को पकड़ने वाले सिपाही व उसके प्रतिद्वंदी के बीच हो रही बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें..युवक की आंखे निकालकर की गई निर्मम हत्या

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । हालांकि पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश देते हुये उसे निलंबित कर देहात कोतवाल को भी लाइन हाजिर कर दिया।

ये था पूरा मामला…

दरअसल कोतवाली देहात इलाके के चौखड़िया ग्राम के रहने वाले भोले का ग्राम के ही रहने वाले कृष्णा से विवाद चल रहा है । जिसको लेकर उसने भोले को फसाने के लिये देहात कोतवाली में तैनात अपने परिचित सिपाही सुरेंद्र से मदद मांगी तो उसने कृष्णा से दस हजार रुपये की मांग कर भोले को चरस में जेल भेजने की कहानी रच डाली । जिसके बाद वो अपने एक अन्य साथी के साथ ग्राम में पहुंच भोले को पकड़कर कोतवाली ले आया और उसके पास से एक किलो चरस की बरामदगी दिखवाकर जेल भेजवा दिया ।

लेकिन इस मामले में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब सिपाही व कृष्णा के बीच रिश्वत के पैसे के लेनदेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें सिपाही बड़े फक्र से ये बताते हुये दिखाई पड़ रहे थे कि किस तरह एक निर्दोष को हमने चरस मंगवाकर मादक पदार्थ तस्कर बनाकर जेल भेज दिया है । इतना ही नही वर्दी पहने ये जनाब जल्द ही और चरस मंगाकर उसके एक अन्य विरोधी को भी जल्द ठिकाने लगाने का आश्वाशन भी दे रहे थे ।

सिपाही निलंबित…

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । युवक के परिजनों ने भी उसे साजिश के तहत फसाने का आरोप लगाते हुये पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई ।

मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने आरोपी सिपाही के खिलाफ भृस्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश देते हुये उसे निलंबित करने के साथ ही देहात कोतवाल मनोज मिश्रा को लाइन हाजिर कर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रविंद्र सिंह को पूरे मामले की जांच सौंपी है ।

ये भी पढ़ें..यूपीः थाना के भीतर फावड़े से काटकर हत्या, 3 सिपाही सस्पेंड

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraich policeSmugglers made with bribes Bahraich NewsSoldier suspendedSP BahraichSP took actionएसपी ने की कार्रवाईएसपी बहराइच Khaki featखाकी का कारनामाबहराइच बहराइच पुलिसरिश्वत लेकर बनाया तस्करसिपाही निलंबित
Comments (0)
Add Comment