बहराइचः शराब की दुकान पर लॉकडाउन बना मजाक

बहराइचः ये नजारा है यूपी के बहराइच जिले का जहां आज लॉक डाउन में दी गई शराब ( liquor) की दुकानो को खोलने की छूट का है। शहर की कई देशी और अंग्रेजी शराब की दुकाने खुलते ही लोग दुकानों पर टूट पड़े इनके लिए शराब ( liquor) इतनी जरूरी हो गई के के इन्हें अपनी जान की परवाह नही रही एक दूसरे पर इस तरह चढ़े जा रहे थे जैसे इन्हें शराब नही मिलेगी।

ये भी पढ़ें..बड़ी राहतः यूपी का यहां जिला हुआ कोरोना मुक्त…

कुछ ही देर में देखते ही देखते इन शराब ( liquor) की दुकानों पर भारी भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई। ऐसे में सरकार के नियम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई दी गई ।

सबसे खाश बात ये रही के इस भीड़ को कंट्रोल में करने के लिए ना तो वहां कोई पुलिस कर्मी तैनात था और ना ही आबकारी टीम का सदस्य ऐसे में शराब ( liquor) लेने आए लोग एक दूसरे के ऊपर चढ़े जा रहे थे अगर आपको हमारी बातों पर यकीन ना हो तो जरा इन तस्वीरों को गौर से देखिए इसमे साफ साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है ।

ये भी पढ़ें..ठेके खुलते ही ‘आउट ऑफ स्टॉक’ हुई शराब !

सबसे बड़ा सवाल ये के क्या इन शराब लेने वालों का कोरोना वायरस का जरा भी डर नही , खुदा न करे अगर इस भीड़ में कोई शख्स कोविड 19 – से संक्रामित हुआ तो शराब का ये नशा उसके परिवार पर कितना भारी पड़ सकता है शायद उसे इस बात का अंदाजा नही है, या फिर शराब की लत ने उसे इतना दीवाना बना दिया है के वो सब कुछ भूल चुका है ।  सरकार ये

ये भी पढ़ें..ठेके बंद हुईं तो यहां पुलिसवालों ने बेची शराब !

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच)

liquor
Comments (0)
Add Comment