शिकंजी में थूकने को लेकर बवाल, पथराव, कई घायल

यूपी के बागपत में शिकंजी बेच रहे मुस्लिम विक्रेता का उसमें थूकने को लेकर हुई कहासुनी के बाद जैन समाज की बस पर मुस्लिम समाज के लोगों ने पथराव कर दिया, आगजनी का भी प्रयास किया गया। इस हमले में कई लोग घायल हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।

ये भी पढ़ें..21 साल के युवक को चार बच्चों की मां से हुआ प्यार, दोनों ने भाग कर की शादी

विरोध करने पर किया हमला-

बता दें कि बड़ागांव में 15 अगस्त की देर शाम बड़ौत से जैन परिवार बस में बैठकर त्रिलोक तीर्थ धाम के दर्शन करने के लिए आया था। इसी दौरान उन्होंने शिकंजी विक्रेता से शिकंजी मांगी, आरोप है कि मुस्लिम विक्रेता ने शिकंजी बनाते समय शिकंजी में थूक दिया,जिसको वहां मौजूद एक व्यक्ति ने देख लिया। जैन समाज ने जब इसका विरोध किया तो कई मुस्लिम परिवार मौके पर पहुंच गए और जैन समाज की बसों पर पथराव कर दिया। कई लोग घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जांच में चुटी पुलिस-

जैन समाज के लोगों का आरोप है कि बस को जलाने का भी प्रयास किया गया। मौके पर पहुंची खेकड़ा पुलिस ने किसी तरह जैन समाज की महिलाओं और बच्चों को बचाते हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया है। एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने गांव में पीएसी बल तैनात कर दिया है। गांव में अभी स्थिति सामान्य बनी हुई है। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Baghpat Latest Newsbaghpat newsbaghpat policeFightingMuslim Vendor Spitting in ShikanjiRegionalRuckusSpitting in Shikanjiuttar pradeshबवालबागपत की लेटेस्ट खबरेंबागपत न्यूजबागपत पुलिसमारपीटमुस्लिम विक्रता ने शिकंजी में थूकाशिकंजी में थूकना
Comments (0)
Add Comment