शादी के बाद काम पर लौटीं अनुष्का,’परी’ का पोस्टर जारी

मनोरंजन डेस्क — भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी के बाद अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काम पर वापस लौट आई हैं और आते ही अपनी फिल्म ‘परी’ का प्रमोशन भी शुरु कर दिया है. ‘फिल्लौरी’ और ‘एनएच 10’ के बाद ‘परी’ अनुष्का की तीसरी प्रोडक्शन है और इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी हुआ है.

बता दें, इस फिल्म को अनुष्का के स्लेट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और यह उनके प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है. गौरतलब है कि पहले इस फिल्म को अनुष्का 9 फरवरी को रिलीज करने वाली थीं लेकिन जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए 9 फरवरी की वैसे ही अनुष्का ने भी इस क्लैश को टालने के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलते हुए इसे होली पर रिलीज करने का फैसला किया. फिल्म में वह लोगों को डराती हुई नजर आएंगी.

फिल्म के निर्देशक प्रोसित रॉय हैं और यह अनुष्का की पहली हॉरर फिल्म है. आँखो से बहता खून और चेहरे पर ढेर सारी चोटों के निशान इस बात को साबित करते हैं कि इस फिल्म में भी एन एच 10 की तरह काफी खून खराबा होने वाला है. अनुष्का इस फिल्म में लीड रोल में हैं.इस फिल्म में अनुष्का के साथ ‘कहानी’ फिल्म से चर्चा में आए अभिनेता परमब्रत चैटर्जी दिखाई देंगे. 

हालांकि इस साल ये अनुष्का की एकमात्र फिल्म नहीं होगी क्योंकि अनुष्का निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी. हालांकि ज़ीरो में अनुष्का और शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ़ भी मौजूद हैं और ‘जब तक है जान’ में दिखाई दी ये तिकड़ी एक बार फिर से नज़र आएगी.

Comments (0)
Add Comment