सनी लियोनी के बाद एक और पॉर्न स्टार ने रखा बॉलीवुड में कदम,ये फिल्म…

मनोरंजन डेस्क — सनी लियोनी के बाद एक और पॉर्न स्टार अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है।जिसका ट्रेलर 16जनवरी को रिलीज होगा। दरअसल फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने यूरोप में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ एक फिल्म शूट किया है, जिसका शीर्षक है ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ'(‘God, Sex and Truth) ।

 

फिल्म का पोस्टर बेहद ही बोल्ड है।  उन्होंने इसे एक ऐसा अनुभव बताया, जिससे उन्हें आगे काम करने के काफी आइडियाज़ मिले। यही नहीं रामगोपाल वर्मा ने इस शूट की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें बताया गया है कि इसका ट्रेलर 16 जनवरी सुबह 9 बजे रिलीज़ किया जाएगा। वहीं पॉर्न स्टार मालकोवा ने गुरुवार को ट्विटर पर भारतीय फिल्मकार के साथ काम करने के अपने उत्साह को शेयर किया। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘भारतीय फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने मेरे साथ यूरोप में एक विडियो गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ शूट किया है। मैं सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी अडल्ट स्टार हूं।’ मालकोवा ने रामगोपाल का धन्यवाद भी किया।

 

वहीं रामगोपाल ने मिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, ‘मिया… गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को फिल्माना एक ऐसा अनुभव रहा, जिससे मुझे बहुत सारे आइडिया मिले। मैंने कभी सनी लियोनी के साथ काम नहीं किया। लेकिन गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God SexTruth’) की शूटिंग के अनुभव को कभी नहीं भूल सकता हूं।’

उन्होंने अपने एक अन्य ट्ववीट में कहा है, ‘यहां टैक्स के संदर्भ में GST का उल्लेख नहीं है बल्कि गॉड, सेक्स और ट्रुथ वाला GST है… इसे मैंने मिया मलकोवा के साथ शूट किया है। मिया, सनी लियोनी के बाद दूसरी अडल्ट ऐक्ट्रेस हैं जिनके साथ किसी फीचर फिल्म निर्माता ने काम किया है.. #GodSexTruth’ 

Comments (0)
Add Comment