शिक्षक नेताओं पर दर्ज मुकदमें से आक्रोशित टीचरों ने किया एसपी ऑफिस का घेराव

औरैया में शिक्षक नेता यूटा मण्डल संयोजक नीरज राजपूत, जिलाध्यक्ष ओमजी पोरवाल, महामंत्री आलोक बाबू गुप्ता सहित आठ शिक्षकों के खिलाफ बीईओ विधूना के द्वारा लिखाये गए फर्जी लूट के मुकदमे के विरोध में बुधवार को सैकड़ो शिक्षक-शिक्षिकाओं ने ककोर जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी ऑफिस कार्यालय का घेराव किया। तय कार्यक्रम के अनुसार शिक्षक नेताओं पर लिखाए फर्जी मुकदमे के विरोध में विद्यालय की छुट्टी के बाद आक्रोशित हजारों शिक्षकों ने जिला कोषध्यक्ष विशाल पोरवाल और संहार ब्लॉक अध्यक्ष विनय वर्मा के नेतृत्व में मुख्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा ।

ये भी पढ़ें..ब्लैक ब्रालेट-लॉन्ग स्कर्ट में निया शर्मा का ग्लैमरस लुक, देखें तस्वीरें

आक्रोशित शिक्षकों ने बताया बिधूना बीआरसी में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में यूटा के पदाधिकारियों द्वारा विरोध किया जा रहा था,जिससे नाराज अधिकारियों और बाबुओं के सुनियोजित षड्यंत्र के तहत एबीएसए विधूना अवनीश यादव द्वारा यूटा के 8 पदाधिकारियो पर फर्जी लूट का मुकदमा लिखवाया गया। यूटा के जिला कोषाध्यक्ष विशाल पोरवाल ने बताया कि अवनीश यादव के द्वारा अपने रिश्तेदारों को विधूना में आधार कार्ड बनाने का काम सौंपा गया है, जिसमे परिषदीय छात्रो के अभिवावकों से 400 रुपए की बसूली की जाती थी।जिसकी शिकायत करने पर गुस्साए एबीएसए और विधूना में आधार का काम देख रहे उनके रिश्तेदारों ने यूटा के एक ब्लॉक पदाधिकारी की बीआरसी पर पिटाई की।और सुनियोजित तरीके से यूटा के 8 पदाधिकारियों पर बीएसए के निर्देश पर मुकदमा लिखवाया।

जबकि पीड़ित शिक्षक का पुलिस द्वारा मुकदमा नहीं लिखा गया। जिसके विरोध में एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन के बाद यूटा पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियो से शिक्षको पर लिखे गए मुकदमे वापस लेने की मांग की और विधूना एवीएसए पर मुकदमा दर्ज किया जाए।अन्यथा कल से पूरे प्रदेश में शिक्षक आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर लोगो ने बीएसए व एबीएसए के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता, औरैया)

Angry TeacherAuraiya NewsAuraiya policeHindi News UPSP Office SiegeTeacher Leaders CaseTeachers Demonstrationआक्रोशित टीचरएसपी ऑफिस का घेरावऔरैया न्यूजऔरैया पुलिसशिक्षक नेताओं पर मुकदमाशिक्षकों का प्रदर्शनहिन्दी न्यूज यूपी
Comments (0)
Add Comment