Amul दूध 2 रुपये लीटर हुआ महंगा, गुरुवार से लागू होंगी नई कीमतें

कोरोना महामारी के बीच महंगाई ने भी लोगों की जमकर कमर तोड़ रही है. पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच आज दुग्ध उत्पादन कंपनी अमूल (Amul) ने गुरुवार से प्रति लीटर दूध पर 2 रूपये के दाम बढ़ाएं हैं. यानी देश के सभी राज्यों में 1 जुलाई से दूध कीमतों में आपको दो रूपये और बढ़ाकर देने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें..हैवानियतः दो युवकों ने मजदूर के गुप्तांग में डाला एयर कम्प्रेसर पाइप, फटीं आंतें…

अमूल प्रोडक्ट पर बढ़ी कीमतें

अमूल गोल्ड, अमूल शक्ति, Amul ताज़ा, अमूल टी-स्पेशल, अमूल स्लिम एन्ड ट्रीम पर दो रूपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. बढ़ी कीमतें दिल्ली, एनसीआर, गुजरात, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों में भी गुरुवार से दूध महंगा मिलेगा. अमूल ने दुग्ध कंपनी ने डेढ़ साल के करीब के बाद ये दाम बढ़ाएं हैं. नई कीमतें लागू होने के बाद के दाम 58 रुपये प्रति लीटर हो जाएगा।

ये कंपनियां भी बढ़ा सकती हैं दाम

Amul के बाद कई और दुग्ध कंपनियां से जैसे मदर डेरी, नमस्ते इंडिया, पराग, नेस्ले, ब्रिटानिया, आनंदा जैसी दूध कंपनियां भी दाम बढ़ाने पर विचार कर रही हैं. इसमें में कई निजी कंपनियां हैं जो दूध से बने प्रोडक्ट को बेचने का काम करती हैं.

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#AmulMilkCostly#AmulPriceHike#Inflation#MilkCostly#TrendingNews अमूल दूध दाम#लेटेस्टन्यूज#लेटेस्टहिन्दीन्यूजAmul दूध हुई महंगाअमूल दूध की कीमतें बढ़ी
Comments (0)
Add Comment