तेज रफ्तार बस ने दो सिपाहियों को रौंदा

अम्बेडकरनगरः ड्यूटी पर जा रहे पुलिस कर्मियों की बाइक को परिवहन निगम की बस ने टक्कर मार दिया. बाइक पर बैठे दो पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ से गम्भीर रूप से घायल एक सिपाही को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं टक्कर मारने वाली बस मौके से फरार हो गयी.

ये भी पढ़ें..Socialist Party ने किया श्रमिक हड़ताल का समर्थन, सरकार से कहा ये…

जबकि दूसरे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. स्पेशल श्रमिक ट्रेन से आये श्रमिको की स्क्रीनिंग एकलव्य स्टेडियम में की जा रही है. दोनो सिपाहियों की ड्यूटी वही लगी थी जहाँ दोनो जा रहे थे.

ड्यूटी पर जा रहे थे सिपाही…

दरअसल देर रात अकबरपुर बस स्टेशन के पास उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एकलव्य स्पोर्ट स्टेडियम में ड्यूटी करने जा रहे दो पुलिस कर्मियों को तेज रफ्तार अनियंत्रित परिवहन विभाग ने रौंद दिया और मौके से बस ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया. इस हादसे में दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

जहां पर एक कि हालत गंभीर होने की वजह से ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया. हालांकि इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गयी . घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायल सिपाहियों का हाल जाना इन सबके बीच स्वास्थ्य विभाग की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई घंटो एसपी CMO को फोन लगाते रहे लेकिन न तो CMO का फोन उठा और न ही CMS का.

ये भी पढ़ें..सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

ये भी पढ़ें..विश्व जैव विविधता दिवस पर नन्हें-मुन्नों ने दिया बेहद ही मार्मिक संदेश

(रिपोेर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी, अम्बेडकरनग)

accidentAmbedkarnagar Policebike riderHindi NewRoadways bustwo सिपाही injuredएक घायलबाइक सवारोंरोडवेज बसरौंदासड़क हादसे में सिपाही की मौत
Comments (0)
Add Comment