सुरंग बनाकर मॉडल शॉप में घुसे चोर, लूट ली लाखों की शराब

कोरोना वायरस से जंग को लेकर लगे लॉकडाउन के खत्म होने से ठीक 1 दिन पहले शहर में कुछ चोर सुरंग बनाकर एक शराब की दुकान में घुस गए और वहां से शराब की चोरी कर ली। चोर वहां से 3,00,000 रैंड (करीब 13 लाख 60 हजार रुपये) की शराब लेकर फरार हो गए। जब मालिक ने सुबह दुकान खुली हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें.. राजधानी को जाम से मिलेगी निजात, फर्राटा भरेंगे वाहन, जानें कैसे….

बता दें कि यह हैरान कर देने वाली घटना दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग शहर की है। जहां मार्च से लगे कड़े लॉकडाउन के कारण शराब की बिक्री प्रतिबंधित है। दुकान के मालिक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान हो गई है। वे 10 दिन पहले भी दुकान पर आए थे। उनतक पहुंचने के संबंध में कोई भी जानकारी देने के पर 50,000 रैंड का इनाम रखा गया है।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका में शराब की दुकानों पर बढ़ रही चोरियों की वारदातों की वजह से इन दुकान मालिकों ने सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं। लॉकडाउन प्रतिबंधों के कारण लोगों को शराब नहीं मिल पा रही है, इसलिए इसे चोरी करके बाजार में 10 गुना दामों पर बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..ब कपड़ों की जगह PPE किट पहन पुरुष वार्ड में पहुंची नर्स, और फिर…

coronavirus lockdown in south africalatest newsNews in HindiSouth Africa coronavirussouth africa coronavirus lockdownsouth africa thieves liquor store tunnelकोरोना वायरसदक्षिण अफ्रीका कोरोना वायरसदक्षिण अफ्रीका लॉकडाउनदक्षिण अफ्रीका सुरंग बनाकर शराब चोरीसुरंग बनाकर शराब चोरी
Comments (0)
Add Comment