‘पद्मावत’ के शोर से घबराए अक्षय ने ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई 

मनोरंजन डेस्क — अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म पैडमैन के लिए अब लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा. अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ और संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म ‘पदमावत’ बाक्स ओफिस पर आमने सामने टक्कर देने वाली थीं…

 

लेकिन पद्मावत के शोर से घबराए अक्षय ने अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 9 फरवरी कर दी है.बता दें कि फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है. 

गौरतलब है कि करणी सेना के तेवर को देखते हुए लगता नहीं कि फिल्‍म पद्मावत की राह आसान है. ऐसे में अगर सिनेमा घरों में तोड़फोड़ जैसी नौबत आई तो इसका सीधा असर अक्षय कुमार की फिल्‍म पैडमैन पर भी पड़ेगा. यही कारण है कि अक्षय ने अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी है.

बता दें कि अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली अक्षय के घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने कहा कि उन्होंने भंसाली के साथ दो फिल्मों में काम किया है. इसलिए जब भंसाली उनके पास मदद मांगने पहुंचे, अक्षय मना नहीं कर पाए और अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी.

वैसे अक्षय कुमार ने कहा है कि तारिख बदलने के पीछे वो संजय लीला भंसाली का भला सोच रहे हैं. दरअसल उनके हिसाब से 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने की जरूरत भंसाली को उनसे बहुत ज्यादा है. लेकिन सच्चाई तो यही लग रही है कि अक्षय नहीं चाहते कि उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ देखने गए लोग भी ‘पद्मावत’ के विरोध के चपेटे में ना आ जाएं.

 

Comments (0)
Add Comment