आप नेता मनीष सिसोदिया के घर CBI की रेड पर अखिलेश यादव की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर आज सुबह यानी शुक्रवार को सीबीआई की ने छापेमारी की।

दिल्ली सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर आज सुबह यानी शुक्रवार को सीबीआई की ने छापेमारी की। वहीं सीबीआई के अधिकारियों के मुताबिक कुल 21 जगहों पर रेड्स जारी है। दरअसल, ये छापा एक्साइज विभाग के कई अफसरों और शाराब कारोबारियों के यहां हो रहा है। आबकारी पॉलिसी को लेकर चल रहे इस रेड में मनीष सिसोदिया के अलावा 3 पब्लिक सर्वेट और भी शामिल है बाकी अन्य लोग है। बता दें कि आप नेता के घर छापेमारी से सियासत भी तेज़ हो गई है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

आप नेता के घर CBI के छापे पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया:

अखिलेश यादव ने इस मामले में ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट में लिखा, “छापों को राजनीतिक हथकंडा बनाना निंदनीय है। ” दूसरी तरफ यूपी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी मनीष सिसोदिया के घर पर पड़ी सीबीआई की रेड़ पर प्रतिक्रिया दी है।

डिप्टी सीएम ने लिखा, “CBI और ED की जांच पर सवाल खड़े करना विपक्षी फैशन बन गया है! जो ग़लत नहीं होगा वह किसी भी जांच का स्वागत करेगा, कांग्रेस, सपा और आम आदमी पार्टी के नेताओं की बयानबाजी से लगता है दाल में कुछ काला है!”

कई भाजपा नेताओं ने आप नेता पर साधा निशाना:

आपको बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, “दिल्ली सरकार नई आबकारी नीति से रेवेन्यू बढ़ाने का दावा कर रही थी।  लेकिन हजारों करोड़ का नुकसान हुआ है।  इसके बाद भी वे कह रहे थे कि हमारी शराब की पॉलिसी बहुत अच्छी है।

वहीं सांसद गौतम गंभीर ने कहा, “महात्मा गांधी ने कहा है- शराब शरीर और आत्मा दोनों का नाश करती है और दिल्ली बेहतर की हकदार है।  बता दें कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने पिछले दिनों दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति पर सवाल खड़े करते हुए इसकी जांच की सिफ़ारिश CBI को सौंप दी थी।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavcbiCBI Raid in DelhiCBI Raid on Manish SisodiaDeputy CM Manish SisodiaManish SisodiaSamajwadi Partyup newsUP Politicsअखिलेश यादवडिप्टी सीएम मनीष सिसोदियादिल्लीमनीष सिसोदियासमाजवादी पार्टीसीबीआई
Comments (0)
Add Comment