अखिलेश यादव ने ‘शायराना’ अंदाज में ली CM योगी पर चुटकी 

लखनऊ — उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की करारी हार हुई. अब सपा मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभा रही है. इसलिए आये दिन बीजेपी और सपा में जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है.लेकिन इस बार हमेशा से हटकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में सीएम योगी पर चुटकी ली.

दरअसल इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा नेतन्याहू के साथ प्यार की निशानी कहे जाने वाले विश्व प्रसिद्ध ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी थे. इजरायली पीएम और उनकी पत्नी ने वहां फिल्मी अंदाज में खूब फोटो खिचवाई. 

जिसके बाद माना जा रहा है कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इजरायली पीएम के इस दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक तंज भरा ट्वीट किया. अखिलेश ने ताजमहल का दीदार कर रहे पीएम नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू की फोटो ट्वीट करते हुए उसके कैप्शन में एक शेर लिखा,

 “मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में,

 मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस जमाने में.” 

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के शायराना अंदाजा किये गये इस ट्वीट में बगैर नाम लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है. दरअसल पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों ही एकाकी जीवन जी रहे हैं.जहां पीएम मोदी शादीशुदा होते हुए भी वह कई वर्षों से अपनी पत्नी जशोदा बेन से अलग रह रहें है, जबकि सीएम योगी संन्यासी हैं. 

 

Comments (0)
Add Comment