आखिर अखिलेश ने मीडिया के जरिए चाचा शिवपाल को दे ही दी जन्मदिन की बधाई

लखनऊ– सपा के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल यादव का आज 63वां जन्मदिन है। लखनऊ पहुंचे शिवपाल यादव ने भरोसा जताते हुए कहा था कि- सभी की बधाइयां आ रही हैं, अखिलेश यादव भी जन्मदिन की बधाई जरूर देंगे।

वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में चाचा शिवपाल यादव को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा- मीडिया के जरिए मैं उनको जन्मदिन की बधाई देना चाहता हूं। वहीं, उन्होंने कहा कि शनि पूजा कराना उनकी धार्मिक आस्था है। आपको बता दें कि शिवपाल यादव अपने जन्मदिन पर शनि पूजा का आयोजन कराया है।

पढ़ें :- शिवपाल यादव बिना परिवार के अकेले ही मना रहे हैं अपना 63वां जन्मदिन

अखिलेश यादव ने कहा, बसंत पंचमी की बधाई और आज मेरे चाचा का जन्मदिन है तो चाचा को जन्मदिन की बधाई। हालांकि ये बधाई उन्होंने मीडिया के माध्यम से दी। बता दें शिवपाल समर्थकों ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। लखनऊ से लेकर इटावा तक उनके समर्थकों ने शिवपाल यादव के स्वागत की तैयारियां कर रखी हैं। मंत्री शिवपाल यादव आज लखनऊ में दादा मियाँ की मजार जायेंगे। मजार पर गरीबों में कंबल बाटेंगे और भंडारे की शुरुआत करेंगे। समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव आज लखनऊ के बाद अपना जन्मदिन घर के बजाय इटावा के कुनैरा के पास वृंदावन गार्डन में मनाएंगे। समर्थकों को शिवपाल ने बकायदा आमंत्रित किया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक सपा के संस्थापक मुलायम इसमें मौजूद नही रहेंगे।

Comments (0)
Add Comment