अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व सांसद व बाहुबली धनंजय सिंह नाम आया सामने….

पूर्व सांसद धनंजय के कहने पर हुआ था घायल शूटर का इलाज...

राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके इलाके में 6 जनवरी को हुए गैंगवार में पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की हत्या मामले में अब पूर्व सांसद धनंजय सिंह का भी नाम सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें..‘तांडव’ पर मचा बवाल, इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचा मामला

बताया जा रहा है कि गैंगवार में घायल शूटर का इलाज करने वाले डॉक्टर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि धनंजय सिंह ने ही उन्हें फोनकर घायल शूटर के इलाज के लिए कहा था. जिसके बाद पुलिस कभी भी पूर्व संसद को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

घायल शूटर का धनंजय के कहने पर हुआ था इलाज

बता दें कि अजीत सिंह हत्याकांड की जांच में जुटी लखनऊ पुलिस को जानकारी मिली थी कि गैंगवार में घायल एक शूटर का इलाज सुल्तानपुर के एक डॉक्टर एके सिंह ने किया था. जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर से पूछताछ के लिए सोमवार को बुलाया था.

डॉक्टर एके सिंह पर हुई कार्यवाई

पुलिस एके सिंह ने बताया कि धनंजय सिंह ने उन्हें इलाज के लिए कहा था. उन्हें नहीं पता था कि घायल व्यक्ति अपराधी है और उसे गोली लगी है. बता दें कि डॉक्टर एके सिंह पर आईपीसी 176 की कार्रवाई के बाद 5 लाख रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें थाने से छोड़ा गया.

कई बड़े नाम आ सकते है सामने…

अब पुलिस धनंजय सिंह को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी में है. वहीं पुलिस का मानना है कि धनंजय सिंह से पूछताछ के बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं. गौरतलब है कि लखनऊ में 6 जनवरी को हुए गैंगवार में कई राउंड फायरिंग हुई थी जिसमें पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

former mp dhananjay singh name surfacedLucknow Ajeet Singh murder caselucknow newsLucknow Policesultanpur doctor ak singh takes name of dhananjay singhअजित सिंह हत्याकांडपूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह
Comments (0)
Add Comment