सात फेरे लेने के बाद दूल्हे ने दुल्हन के सामने रखी ऐसी शर्त, दूल्हा समेत सबको पहुंचा दिया जेल

एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानने के बाद आपका प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा।

एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानने के बाद आपका प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा। दरअसल, एक युवती को अपने जीजा के भाई से प्यार हो गया। इतना ही नहीं प्यार के बाद शादी भी कि लेकिन प्रेमी की एक डिमांड ने सब कुछ खत्म कर दिया।  उसने युवती को अपनी पत्नी को मानने से इनकार कर देता है।

युवक ने युवती को प्यार में दिया धोखा:

बता दें कि यह मामला बिहार के छपरा से सामने आया है। पीड़ित युवती का कहना है कि उसने अपने जीजा के भाई सोनू कुमार से डेढ़ वर्षों से दोनों एक साथ पति पत्नी की तरह रहते थे। दरअसल, 15 अप्रैल की रात सोनू उससे मिलने गांव आया था। उसी दौरान दोनों को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने देख लिया और गांव में हंगामा हो गया। उसके बाद सरपंच और गांव वालों की सहमति से मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर में दोनों की शादी करवा दी।

मंडप में छोड़ दुल्हन को हुआ फरार:

वहीं शादी के अगले दिन लड़का दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया।  कुछ दिन बाद दूल्हा सोनू कुमार, रघुनाथ साह, सास मंजू देवी, ननद सोनी देवी और विनय साह युवती के घर गए थे। इसके बाद पिता से कहा कि दहेज में दो लाख रुपये और बाइक चाहिए तब विदाई होगी।

पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत:

पीड़ित युवती अपने पिता के साथ तरैया थाने पहुंची और इस मामले में युवक समेत पांच लोगों पर आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छान बीन कर रही है।

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bihar-newsChapra Love MarriagechhapraLove AffairsLove Marriageछपराछपरा प्रेम विवाहप्रेम विवाहप्रेम-प्रसंगबिहार समाचार
Comments (0)
Add Comment