अफ़्रीकी कप्तान ने भारत के खिलाफ गेम प्लान का किया खुलासा, जानें क्या है प्लान?

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेलेगी। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेलेगी। वही जोहानिसबर्ग में हुए दूसरे टेस्ट में भारत को साउथ अफ्रीका ने 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। जिसकी वजह से दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। दरअसल, तीसरे टेस्ट मैच का मुकाबला बेहद दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि मैच से पहले ही साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने बड़ा खुलासा किया है।

भारत के खिलाफ एल्गर ने बताया प्लान:

साउथ अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने भारतीय टीम के खिलाफ अफ्रीकी टीम का गेम प्लान का खुलासा करते हुए कहा कि दूसरे टेस्ट मैच में मिली जीत को ध्यान में रखते हुए तीसरे टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नही होगा। बता दें कि पहले मैच में अफ़्रीकी टीम को 113 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वही दूसरे मैच में मिली जीत से दोनों टीम सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है।

एल्गर ने किया था जबरदस्त प्रदर्शन:

दुसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान एल्गर ने बेहतरीन पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी। भारतीय टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद कप्तान का मानना है कि हमारी टीम आखिरी मैच में जोश से भरी हुई है। एल्गर का कहना है कि टीम के लिए यह सकारात्मक कदम है, इसमें कोई संदेह नहीं है।

केपटाउन में होगा आखिरी महामुकाबला:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच का महामुकाबला 11 जनवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट से हारने के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज पर 1-1 की बराबरी हो चुकी है। वही केपटाउन में होने वाले आखिरी मुकाबले पर दक्षिण अफ्रीकी के कप्तान का कहना है कि हमारा ध्यान कुछ विभागों पर है और केपटाउन टेस्ट से पहले हमें उन पर खास ध्यान देना होगा।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dean ElgarDean Elgar captainDean Elgar game plan against indiagame planIND vs SAindia vs south africaIndia vs South Africa test matchIndian teamKL RahulSouth Africavirat kohli
Comments (0)
Add Comment