जाह्नवी कपूर ने कार में बदले पकड़े, जींस पहनते हुई मुश्किल, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। एक दिन में कई जगह उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए जाना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें..हॉट पूनम पांडे बोली, कोई अच्छी लड़की पूरे कपड़े पहनकर नहीं….

जाह्नवी के पास कपड़े बदलने तक नहीं टाइम

आलम ये है कि उनके पास इतना टाइम भी नहीं हैं कि एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए वह अपने लुक और ड्रेस को भी बदल सके। बिजी शेड्यूल की वजह से जाह्नवी को कपड़े भी गाड़ी में ही बदलने पड़ रहे हैं।

जाह्नवी की तस्वीरे हुई वायरल…

एक्ट्रेस को दोबारा से ग्लैमरस लुक लेने के लिए बहुत ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा। जाह्नवी कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है, जिसमें वह गाड़ी में कपड़े बदल रही हैं।

पहली तस्वीर में जाह्नवी ने एक स्ट्रैपलेस टॉप पहना था, जिसमें ओवर साइज बो था। दूसरी तस्वीर में टॉप के साथ ही मिनि स्कर्ट।

फिल्म धड़क से किया था डेब्यू

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन जाह्नवी कपूर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Janhvi KapoorJanhvi Kapoor Change clothes in carJanhvi Kapoor Changing ClothesJanhvi Kapoor ClothesJanhvi Kapoor GoogleJanhvi Kapoor Google ImageJanhvi Kapoor Google imagesJanhvi Kapoor instagramJanhvi Kapoor newsJanhvi Kapoor news in hindiJanhvi Kapoor videoJanhvi Kapoor viral videoroohiजाह्नवी कपूरजाह्नवी कपूर कार में बदले कपड़ेजाह्नवी कपूर ने बदले कपड़े
Comments (0)
Add Comment