भोले भाले लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर ये काम करती थी महिला…

छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली महिला सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो लोगों को प्रेमजाल में फसाकर ब्लैकमेलिंग कर ठगी किया करती थी, छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी देकर गैंग घटनाओं को अंजाम देता था।

यह भी पढ़ें –अब केसरबाग बस अड्डे से नहीं मिलेंगी बहराइच और गोंडा के लिए बसें

ऐसी ही घटना लकवा कोतवाली क्षेत्र में युवक के साथ घटी जिसके बाद पुलिस ने हाईवे पर लुटेरी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्रेमजाल में फंसाकर ब्लैकमेलिंग का धंधा करने वाली महिला सहित गैंग के तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में टेंपो चलाने वाले पिलखुवा के गुलफाम की कुछ समय पूर्व एक महिला से दोस्ती हो गई और कुछ ही समय में दोनों के बीच प्रेम भी हो गया और दोनों के बीच फोन पर बातें भी होने लगी।इसी बीच दोनों एक दूसरे से मिलने के बहाने घूमने भी जाने लगे। 29 सितंबर को महिला ने पीड़ित युवक को फोन कर पिलखुआ मेडिकल कॉलेज के पास बुलाकर घूमने की महिला ने बात कही, जहां युवक उसके झांसे में आकर महिला के पास पहुंच गया। जिसके बाद महिला ने अपने दो साथियों को बुला लिया और फिर क्या था महिला ने अपना असली रूप दिखा कर छेड़खानी के आरोप में युवक को बंद करवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उस युवक से मोबाइल,बाइक,नगदी वसूली कर ली और 50 हजार रुपये की मांग करने लगी, जिसको लेकर पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने प्रेमजाल में फंसाने वाले ड्रॉ के महिला सहित तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया ।

(रिपोर्ट -सोनू त्यागी,हापुड़ )

3 peoplearrestfake womanLkwalove storyथानाहापुर
Comments (0)
Add Comment