13 साल की किशोरी से 3 दिन तक 9 लोगों ने किया गैंगरेप, मासूम की दर्द भरी दस्तां सुन कांप उठेगी रूह…

प्रदेश में 13 साल की लड़की के साथ तीन दिन तक नौ लोगों द्वारा गैंगरेप (gang-raped) की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि दरिंदगी के कारण वो ठीक से बोल नहीं पा रही है। वहीं परिजन के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने आपबीती सुनाई, उससे पुलिस की भी रूह कांप गई हैं।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ हैवानियत, नाक-जीभ व स्तन काटे, मुंह में ठूंसा बेलन, फिर इस हालत में फेंका…

बताया जा रहा है कि पीड़िता ने जिससे भी मदद मांगी, उसने ही उसकी बेबसी का फायदा उठाया और उसे अपने हवस का शिकार बनाया। हालांकि, पुलिस ने मामले में सात दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाजार से उठा ले गए गांव के दो शख्स

दरअसल बच्ची जबलपुर में पिता के साथ रहकर पढ़ाई कर रही है। वह नौवीं की छात्रा है। पिता सरकारी नौकरी करते है। 11 जनवरी की दोपहर घरेलू काम से सब्जी मंडी गई थी। जहां उसके परिचित दो युवक मिले, जो बाइक पर बैठकर शहर से लगे भरौला व छटन के जंगल में पहुंचे।

ढाबा संचालक ने भी दोस्तों संग किया रेप

आरोप है कि यहां डरा-धमकाकर दुष्कर्म (gang-raped) किया। इसके बाद उसे एनएच 43 किनारे पर मौजूद ढाबे में ले गए। रात में उसे वहीं बंधक बनाकर रखा। आरोप है कि दोनों के अलावा ढाबा संचालक और चार दोस्तों ने भी उसके साथ रेप किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे छटन बस्ती के जंगल में भी ले गए, जहां उसके साथ दरिंदगी की।

जिससे मांगी लिफ्ट, उसी ने लूटी इज्जत

12 जनवरी की सुबह बच्ची ने बड़े पापा के पास कटनी भेजने की मिन्नतें की, तो आरोपियों ने एक ट्रक ड्राइवर के साथ उसे ट्रक में बैठा दिया। जिसने रास्ते में उससे रेप (gang-raped) किया।

बाद में उसे विलायत कला- बड़वारा के समीप टोल नाके पर छोड़ दिया। यहां बालिका ने फिर से वापस उमरिया आने के लिए ट्रक चालक से लिफ्ट मांगी। यही नहीं, इस ट्रक चालक ने भी उससे रेप किया। हालांकि बाद में उसे उमरिया के पास छोड़कर भाग गया।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gang rapegirl rapeMadhya Pardeshrapeगैंगरेपजिससे मांगी लिफ्ट उसी ने लूटी इज्जतदुष्कर्ममध्य प्रदेशरेप
Comments (0)
Add Comment