खौफनाक: घर के बाहर खेल रहे 8 साल के मासूम बच्चे का गुप्तांग काटा…

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। यहां घर के बाहर खेल रहे आठ साल के मासूम का बाइक सवार बदमाशों ने गुप्तांग काटा डाला।

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर से बाहर आए परिजन ने बच्चे की हालत देखकर दंग रह गए। आनन-फानन परिजन बच्चे को जिला अस्पताल ले गए। जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

नकाबपोश बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

बता दें कि मैलानी थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत रामपुर डाटपुर के मजरा अर्जुनपुर के रहने वाले एक व्यक्ति का आठ साल का बेटा अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच दो मोटर साइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे को पकड़ लिया और उसका गुप्तांग काट दिया।

बच्चे की हालत गंभीर…

खून से लथपथ बच्चे की रोने की आवाज सुनकर परिजन घर से बाहर आए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को बुलाया और बच्चे को सीएचसी ले गए। यहां बच्चे की हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल बच्चे हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

child genitals cutfear of miscreantsLakhimpur incidentLakhimpur newslatest newsnewstodayup newsUP policeआज की खबरताजा खबरबच्चे का गुप्तांग काटाबदमाशों का खौफयूपी खबरयूपी पुलिसलखीमपुर की खबरलखीमपुर की घटना
Comments (0)
Add Comment